Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

ED ने अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 12:14AM IST
ED ने अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

आतंकवाद को कथित वित्तीय व्यवस्था कराने को लेकर जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के खिलाफ ईडी ने शनिवार को अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया। 

2005 के इस मामले में आरोपपत्र अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सिद्धार्थ शर्मा की अदालत में दाखिल किया गया। 

शाह और वानी इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। शाह को 25 जुलाई को श्रीनगर से गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली की अदालत में पेश किया गया था। 

वानी ने उस समय दावा किया था कि उसने शाह को 2.25 करोड़ रुपए दिए। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने दोनों के खिलाफ धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज़ किया था।

गैरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को 25 जुलाई को गिरफ्तार किया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ed files charge sheet separatist leader shabbir shah

-Tags:#ED#Separatist leader Shabbir Shah#Chargesheet Filed
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo