Top

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक महिला की गोली लगकर हुई मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 9:22AM IST
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक महिला की गोली लगकर हुई मौत

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। ताजा फायरिंग जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र सेक्टर का है। यहां पर पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई है। मरने वाली महिला का नाम रकिया बेगम है। न्यूज एजंसी एएनआई के अनुसार एसडीपीओ रियाज तंतरै ने बताया कि महिला मेंढ़र के ऊपरी गोलात की रहने वाली थी। यह घटना शनिवार तड़के 5:30 पर हुई। 

इसके अलावा घाटी में शुक्रवार रात आतंकियों ने कुपवाड़ा के कालारूस के जंगल में स्थित 42 राष्ट्रीय राइफल के हेटक्वाटर पर हमला किया। इस हमले में एक जवान के घायल होने की जानकारी मिली है। जवान का इलाज ड्रगमुल्ला स्थित आर्मी अस्पताल में चल रहा है। सेना ने हमले में शामिल आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। 

पाकिस्तान ने इससे पहले इसी हफ्ते बुधवार को भी सीजफायर का उल्लघंन किया था। जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तानी सेना के जवानों ने एलओसी पर केजी सेक्टर को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। आईएएनएस ने रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से बताया कि पाकिस्तान आर्मी ने पुंछ जिले के मानकोटा इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी की फायरिंग में मारे गए जवान की पहचान सिपाही पवन कुमार के रूप में हुई है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ceasefire violation by pakistan in mendhar sector

-Tags:#Pakistan#Ceasefire Violation#Indian Army

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo