Breaking News
पंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

जम्मू-कश्मीर: सेना ने घेरा हिजबुल आतंकियों को, मुठभेड़ जारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2017 8:35PM IST
जम्मू-कश्मीर: सेना ने घेरा हिजबुल आतंकियों को, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में हिजबुल के 2-3 आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद से इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है।  

ये मुठभेड़ कश्मीर के पुलवामा जिले में हो रही है। इस इलाके में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 

इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया है। आतंकियों से ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के अगलर कांडी इलाके में जारी है। 

सर्च ऑपरेशन के दौरान एक मकान से हुई फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। 

बताया जाता हैं कि सेना को इस इलाके में हिजबुल के 2-3 आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे। आतंकियों के छुपे होने की सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट, एसओजी और सीआरपीएफ की ओर से संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। 

सूत्रों के मुताबिक हिजबुल के स्थानीय कमांडर और उसके एक साथी को सेना ने घेर लिया है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
terrorists encounter is underway in pulwama

-Tags:#Hizbul Mujahideen#Terrorist Encounter#Terrorist Attack#Pulwama

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo