Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

कश्मीर: फारूक की चुनौती के बाद लाल चौक पर तिरंगा फहराने वाले शिवसैनिक गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 11:59AM IST
कश्मीर: फारूक की चुनौती के बाद लाल चौक पर तिरंगा फहराने वाले शिवसैनिक गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने वाले शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि ये शिवसैनिक पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला की चुनौती के बाद लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए थे।

 
स्थानीय प्रशासन ने शिवसेना के कार्यकर्ताओं को घंटा घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने पिछले दिनों केंद्र सरकार को चुनौती दी थी और कहा था कि केंद्र सरकर श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराकर दिखाए। फारूक के इस बयान के बाद शिवसेना ने ये कदम उठाया।
 
 
गौरतलब है कि फारूक ने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराने से पहले केंद्र सरकार लाल चौक पर तिरंगा फहरा कर दिखाए। फारूक ने ये भी कहा था कि पीओके किसी के बाप का नहीं है, वो भारत का हिस्सा कभी नहीं बन सकता।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shivasena activists arrested for hoisting a flag in lal chowk srinagar after the challenge of farookh abdulla

-Tags:#Farookh abdulla#Narendra Modi#Lal chowk kashmir

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo