Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

जम्मू कश्मीर: बडगाम और बारामुला में मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 1 2017 1:36AM IST
जम्मू कश्मीर: बडगाम और बारामुला में मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

मध्य कश्मीर में बडगाम और बारामुला जिलों में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि यहां से करीब 45 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पाखेरपोरा इलाके में फुटलीपोरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने घेराव किया और खोज अभियान चलाया।

इसे भी पढ़ें- ऑपरेशन ऑलआउट: जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक मारे गए 200 आतंकवादी

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने कहा, मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि अभियान अभी चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षाबल के एक जवान को चोटें आई हैं जबकि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो युवक घायल हो गए।

प्रदर्शनकारियों ने अभियान को बाधित किया

प्रदर्शनकारी आतंकवाद रोधी अभियान को बाधित करने की कोशिश कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामुला जिले में सोपोर इलाके के बोमई में एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
five terrorist killed in budgam and baramulla jammu kashmir

-Tags:#Terrorist Encounter#Jammu And Kashmir#Terrorist Attack

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo