Top

गुड़िया गैंगरेप: हाईकोर्ट ने CBI को फिर लगाई फटकार, कोर्ट ने दिया 2 हफ्ते का समय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 6 2017 5:07PM IST
गुड़िया गैंगरेप: हाईकोर्ट ने CBI को फिर लगाई फटकार, कोर्ट ने दिया 2 हफ्ते का समय

हिमाचल के बहुचर्चित गुड़िया केस में बुधवार को हाईकोर्ट में मामले को लेकर सुनवाई हुई लेकिन सीबीआई ने फिर से मामले की जांच पूरी करने के लिए और वक्त मांगा है। 

जिसके बाद हाईकोर्ट ने जांच एजेंसी को फटकार लगाते हुए कहा कि इस मामले में प्रदेश के करीब 70 लाख लोगों की नजरें टिकी हुई है। इस मामले को हल करने के लिए कितने दिनों का समय चाहिए।

बता दें कि हाईकोर्ट इस मामले में पहले भी सीबीआई पर दो बार फटकार लगा चुका है। करीब 6 हफ्ते बीत गए हैं लेकिन जांच एजेंसी अभी तक इस केस का राज नहीं खोल पाई है।

इसे भी पढ़ें- गुड़िया गैंगरेप: शिमला में CBI जांच के आदेश के बावजूद नहीं रुक रही हिंसा

सीबीआई के वकील ने कहा कि कुछेक सैंपल की रिपोर्ट का अभी इंतजार है। इनके आने के बाद ही जांच आगे बढ़ सकती है। जांच एजेंसी ने जल्द ही मामला सुलझाने का दावा करते हुए कोर्ट से कुछ वक्त देने की अपील की। इसके बाद कोर्ट ने जांच एजेंसी को दो हफ्ते का समय दे दिया। अब इस मामले की सुनवाई 21 सितंबर को होगी। इसी दिन सीबीआई अपनी स्टेट्स रिपोर्ट पेश करेगी।

वहीं, सीबीआई ने दावा किया कि लॉकअप में एक आरोपी की हत्या के मामले की जांच तकरीबन पूरी कर ली गई है। इस मामले में जल्द ही चार्जशीट भी पेश कर दी जाएगी। इसके अलावा दूसरा मामला जांच रिपोर्ट न मिलने से अटका हुआ है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cbi filled status in himachal prades hc in kotkhai gangrape and murder case

-Tags:#Himachal Pradesh#Shimla#Gudiya Gangrape Case#CBI#High Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo