Breaking News
Top

हिमाचल चुनाव: सलमान खान जमकर करेंगे भाजपा का प्रचार, जानिए कारण

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 4 2017 3:42PM IST
हिमाचल चुनाव: सलमान खान जमकर करेंगे भाजपा का प्रचार, जानिए कारण

हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी हैं।

इस विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज चुनाव प्रचार के लिए मैदान संभालेंगे। लेकिन हिमाचल प्रदेश का विधानसभा चुनाव बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर चर्चा में है।

कुछ लोग ये कयास लगा रहे हैं कि इस बार के हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सलमान खान भी भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करते नजर आएंगे।हालांकि इस बात के पीछे एक ठोस वजह भी है।

इसे भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2017: वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट से BJP को मिलेगी नई उर्जा!

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश से भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री अनिल शर्मा सलमान खान के करीबी रिश्तेदार है। इसलिए सलमान से हिमाचल में उनका प्रचार करने की उम्मीद की जा रही हैं।

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री अनिल शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के ससुर हैं। बताया जाता है कि अनिल शर्मा और सलमान खान के बीच बेहद करीबी रिश्ता है। इसलिए सलमान हिमाचल में भाजपा का प्रचार करने के लिए मैदान में उतर सकते हैं।

हालांकि इस मामले में दोनों ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अनिल शर्मा हर हाल में ये चुनाव जितना चाहते हैं। इसलिए वो चुनाव में सलमान की मदद ले सकते हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan will rally for bjp leader anil sharma

-Tags:#Assembly Election 2017#Himachal Election 2017#Election 2017#Salman khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo