Breaking News
Top

हिमाचल रैली: बेनामी संपत्ति को लेकर 8 नवंबर को होगी बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस में मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 5 2017 8:02AM IST
हिमाचल रैली: बेनामी संपत्ति को लेकर 8 नवंबर को होगी बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस में मचा हड़कंप

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए सुंदरनगर में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने बेनामी संपत्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा। 

पीएन ने कहा कि इस दीमक का पूरी तरह सफाया करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वे यहां बीजेपी की जीत के लिए नहीं बल्कि तीन चौथाई बहुमत मांगने आए हैं क्योंकि जब तक आप लोग कांग्रेस को सजा नही देंगे, यह सुधरने वाली नहीं।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- ये दीमक है इसे जड़ से मिटाना होगा

सुंदरनगर रैली में पीएम ने बेनामी संपत्तियों को लेकर कार्रवाई का संकेत दिया और कहा कि कांग्रेस परेशान है क्योंकि इस तरह की कार्रवाई में उसके नेताओं की ऐसी सपंत्तियों को छोड़ा नहीं जाएगा। 

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस का अभियान उनके बेनामी संपत्तियों पर धावा बोलने से पहले लोगों को गुमराह करने और उनके खिलाफ माहौल तैयार करने के प्रयासों का हिस्सा है। 

पीएम ने यह भी कहा कि 8 नवंबर को नोटबंदी को एक साल पूरा होने के मौके पर कांग्रेस के काला दिवस मनाएगी औ सही बात तो ये है कि असल में यह विपक्षी दलों के लिए ‘कालाधन दिवस’ है। बेनामी संपत्ति को लेकर कंग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान पर गरजे राजनाथ सिंह कहा- अब सफेद झंडा नहीं गोलियों से सिखाएंगे सबक

गगल हवाई अड्डे से लेकर चंबी के मैदान तकउमड़े हूजूम उमड़ा। वहीं पीएम ने कहा कि कांग्रेस मैदान खो चुकी है। उसने पराजय स्वीकार कर ली है। और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने वीरभद्र सिंह को उनके हाल पर छोड़ा नहीं बल्कि टांग दिया है। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi criticize congress for anonymous property in himachal rally

-Tags:#himachal assembly election 2017#assembly election 2017#PM Narendra Modi#Sundernagar Rally
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo