Breaking News
Top

हिमाचल चुनाव: राजनाथ सिंह ने कुनिहार रैली में राहुल पर साधा निशाना, कहा- जहां कांग्रेस वहां विकास खो जाता है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2017 4:20PM IST
हिमाचल चुनाव: राजनाथ सिंह ने कुनिहार रैली में राहुल पर साधा निशाना, कहा- जहां कांग्रेस वहां विकास खो जाता है

हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की ताबातोड़ रैलियां जारी है। चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एक रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। 

 
राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस की जहां भी हुक्कुमत होती है, वहां विकास खो जाता है। सिंह ने कुनिहार में इस रैली को संबोधित किया। बता दें कि इससे पहले सिंह ने एक नवंबर को एक रैली के दौरान भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा बयान दिया था। 
 
राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर किसी नेता पर कोई आरोप लगता है और प्राथमिक जांच में आरोप बनता है, तो उसे नैतिकता के नाते अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।
 
 
वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भी हिमाचल दौरे पर हैं। सोमवार को सिरमौर जिले के पौंटा साहिब में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि गीता में लिखा है कर्म करो फल की चिंता मत करो. मोदी जी बताते हैं कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करे।
 
हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नज़दीक आ रही है, वैसे ही चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को सभी 68 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इसके लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों रैली दर रैली एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
himachal election rajnath singh attack on congress at kunihar rally

-Tags:#Rajnath Singh#Rahul Gandhi#Assembly Election 2017#Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo