Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता मिली जान से मारने की धमकी, हरियाणा पुलिस के पास पहुंचा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:26PM IST
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता मिली जान से मारने की धमकी, हरियाणा पुलिस के पास पहुंचा

हरियाणा पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रही हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता पुलिस की शरण में पहुंचा है। विश्वास गुप्ता ने हरियाणा पुलिस से अपनी जान को लेकर को लेकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरूवार को हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता हरियाणा पुलिस के पास पहुंचा। जहां उसने पुलिस को बताया कि उसकी जान को खतरा है। 

यह भी पढ़ें:- हनीप्रीत के ससुर ने किए राम रहीम और हनी के संबंधों के खुलासे

विश्वास गुप्ता ने पुलिस से कहा कि हनीप्रीत और गुरमीत के बीच बाप-बेटी के संबंध नहीं हो सकते। 

उन्होंने आगे कहा कि हनीप्रीत किसी भी तरीके से गुरमीत सिंह की बेटी नहीं हो सकती। क्योंकि बेटी बनाने के लिए किसी तरह की लीगल प्रक्रिया को फॉलो नहीं किया गया। ये महज दिखावा है।

बता दें कि इससे पहले विश्वास ने गुरमीत सिंह के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि गुरमीत हमेशा अपने साथ एक बक्से में हथियार रखता था। उसके गार्ड्स गुरमीत के कहीं भी जाने से पहले उसकी गाड़ी में भी हथियार रख देते थे।

विश्वास गुप्ता के मीडिया के सामने खुलकर सामने आने के बाद से उसको अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। जिसको लेकर वो हरियाणा पुलिस के पास पहुचे थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
vishvas gupta former husband of honeypreet approaches police claims there is a threat to his life

-Tags:#Honeypreet#Vishvas Gupta#Haryana Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo