Breaking News
Top

फिल्मी स्टाइल में दो लड़कों ने लड़की को किया अगवा, फिर किया गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 30 2017 8:05AM IST
फिल्मी स्टाइल में दो लड़कों ने लड़की को किया अगवा, फिर किया गैंगरेप

एक नाबालिग छात्रा को दो युवक जबरन एक ऑटो में बैठाकर पलवल स्थित एक होटल में ले गए और डरा धमका कर होटल के कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया। 

गांव से हथीन स्कूल में पढने आ रही एक नाबालिग छात्रा को दो युवक जबरन एक ऑटो में बैठाकर पलवल स्थित एक होटल में ले गए और डरा धमका कर होटल के कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया। 

पुलिस ने की कार्रवाई

इस संदर्भ में महिला थाना पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी, 341, 363, 506 व पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

दो युवकों ने ये बनाया प्लान

पूलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीन में पास के गांव की पढने वाली एक 16 वर्षीया छात्रा शनिवार की सुबह साढे सात बजे अपने गांव से हथीन आने के लिए सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। 

तभी रास्ते में शाहरूख पुत्र असरूद्धीन वार्ड नंबर 11 हथीन निवासी और उसका साथी आदिल ने छात्रा का रास्ता रोक लिया और जबरदस्ती ऑटो में बैठाकर पलवल के अलीगढ़ रोड स्थित एक होटल में ले गए। जहां पर डरा धमकाकर वे उसे एक कमरे में ले गए और बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

दुष्कर्म करने के बाद उक्त दोनों आरोपियों ने उसे हथीन छोड़ दिया। बताया जाता है कि इसी बीच छात्रा का भाई उसे ढूंढता हुआ हथीन आ रहा था, तो उसने शाहरूख को पकड़ लिया जबकि उसका साथी आदिल भाग गया। 

एक आरोपी को लोगों ने दबोचा

शोरगुल होने पर वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों ने शाहरूख के साथ मारपीट की तथा उसका भाई आरोपी को पुलिस थाना ले गए। चूंकि यह मामला महिला थाना से संबंधित था।

परिजनों ने दर्ज करवाया बयान

पीडि़ता के परिजन उसे लेकर महिला थाना पहुंचे, जहां पर एक महिला एएसआई ने लीगल एड काऊंसलर को मौके पर बुलवाया और उनके सामने पीडि़ता के बयान दर्ज कर आरोपी के विरूद्ध संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
two youths gangraped with a minor girl in hathin

-Tags:#Hathin#Minor Girl#Haryana#Crime#Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo