Breaking News
Top

गुरमीत राम रहीम रेप केस: 25 अगस्त को सभी स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद, धारा 144 रहेगी लागू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 9:08PM IST
गुरमीत राम रहीम रेप केस: 25 अगस्त को सभी स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद, धारा 144 रहेगी लागू

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में रेप केस को लेकर बड़ा फैसला आना है। जिसके मद्देनजर पंचकुला में सरकार ने राज्य में धारा 144 लागू करने का फैसला किया है।

तो वहीं दूसरी तरफ 25 अगस्त ही फैसले को लेकर सभी स्कूल और कॉलेज बंद करने का आदेश दिया है। सीबीआई कोर्ट बाबा राम रहीम की पेशी से पहले डेरा समर्थकों का पंचकूला पहुंचने का सिलसिला जारी है। हजारों डेरा समर्थकों ने सड़क पर रात बिताई।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पंचकूला के सभी स्कूल और कॉलेजों को अगले 3 दिन तक बंद रखने के लिए पंचकूला के डीसी ने आदेश जारी कर दिया है। वहीं हरियाणा के कई जिलों में भी स्कूल कॉलेजों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (पीआरटीसी) ने 24 अगस्त दोपहर 12 बजे से ही बठिंडा, बुढलाडा, संगरूर और बरनाला डीपू की तरफ से 26 तक बस सर्विस बंद रखी जाएगी।

ये है पूरा मामलाबता दें ये मामला करीब 15 साल पुराना है। साल 2002 में बाबा गुरमीत राम रहीम पर साध्वी के साथ यौन शोषण का आरोप लगा था।

एक युवती ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मीडिया, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के तत्कालीन चीफ जस्टिस और हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। मामला सामने आने के बाद पंजाब और हरियाणा में इसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
schools and colleges to remain closed on august 25 due to gurmeet ram rahim rape case

-Tags:#Haryana#CBI#Baba Ram Rahim
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo