Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

फिर सामने आई स्कूलों की लापरवाही, टीचर ने स्कूल में 9 साल की बच्ची का किया रेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 2:45PM IST
फिर सामने आई स्कूलों की लापरवाही, टीचर ने स्कूल में 9 साल की बच्ची का किया रेप

रयान स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युमन ठाकुर की हत्या के बाद भी स्कूलों की लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही। गुरूग्राम के ही एक स्कूल का मामला सामने आया है जहां एक 9 साल की बच्ची का स्कूल के ही टीचर ने रेप किया। टीचर ने स्कूल परिसर के अंदर ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

कसान गांव के पास प्रेम नगर की धानी में एक गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल में बुधवार को 6:30 बजे ये घटना हुई। स्कूल में दो अध्यापक हैं जिनमें से एक राम चंदेर (52) स्कूल परिसर के अंदर ही रहता है। पीड़िता बाकी के बच्चों के साथ स्कूल के अंदर खेलने गई थी।
 
 
चंदेर ने चालाकी से बाकी बच्चों को खेलने भेज दिया और पीड़िता को अंदर रहने के लिए बोला। चंदेर पीड़िता को अपने कमरे में लेकर गया और उसका रेप किया। चंदेर ने पीड़िता को कुछ न बताने की धमकी दी और उसे जाने को कहा।
 
घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को सबकुछ बताया। जिसके बाद मां सभी पड़ोसियों को लेकर स्कूल गई। स्कूल पहुंचकर पता चला की चंदेर वहां से भाग निकला है। पीड़िता की मां ने मानेसर के पुलिस थामे में एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में डिजिटल रेप की बात सामने आई जिसके बाद पुलिस ने चंदेर को हिरासत में ले लिया। 

 
बता दें कि पीड़िता कक्षा 4 की छात्रा है। चंदेर ने पूछताछ के दौरान खुद अपना जुर्म कबूला। पुलिस ने चंदेर को जिला न्यायालय में पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया गया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
school teacher raped a 9 year old girl in gururgram in school premises

-Tags:#स्कूल#कक्षा#छात्रा
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo