Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

सीबीआई ने कल तक जांच शुरू नहीं की तो सुप्रीम कोर्ट जाएगा प्रद्युमन का परिवार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 3:06PM IST
सीबीआई ने कल तक जांच शुरू नहीं की तो सुप्रीम कोर्ट जाएगा प्रद्युमन का परिवार
रयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युमन की हत्या का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा सरकार इस मामले में सीबीआई जांच का ऐलान कर चुकी है, लेकिन अभी तक जांच नहीं शुरू हो पाई है। अब प्रद्युमन के परिवार ने एक तरह से अल्टीमेटम तक दे डाला है। 
 
प्रद्युमन के परिवार के वकील सुनील टेकरीवाल के मुताबिक अगर सीबीआई ने आज या कल में जांच शुरू नहीं की तो इसके लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा। बता दें कि इस मामले में रयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ryan school case if cbi does not start probe till tomorrow pradyuman family will go to sc

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Sushil Tekriwal#Ryan International School#CBI#Haryana Police#ML Khattar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo