Top

रयान स्कूल मामले पर बना दी है कमेटी, सात दिन में दाखिल करेंगे चार्जशीट: कमिश्नर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 5:03PM IST
रयान स्कूल मामले पर बना दी है कमेटी, सात दिन में दाखिल करेंगे चार्जशीट: कमिश्नर

गुरुग्राम के 'रायन इंटरनेशनल स्कूल' में शुक्रवार को हुई दूसरी कक्षा के छात्र की हत्या के बाद स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सीबीआई जांच की मांग की है। 

हरियाणा पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सात दिन में चार्ज शीट दाखिल करेंगे, तीन सदसियों की कमेटी गठित की गई है और सिक्युरिटी की मान्यता भी रद्द कर दी गई है।

वहीँ सीबीएसई ने गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की मौत की जांच के लिए दो सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है। और घटना पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल से दो दिन के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है।

गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल के पास नैशनल हाई-वे को जाम कर दिया।  वहीं, मृत छात्र के पिता वरुण ठाकुर अपनी मांग को लेकर अपने वकीलों के साथ पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर का शव स्कूल शुरू होने के महज 15 मिनट बाद शौचालय में मिला। शव के पास से चाकू भी बरामद किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: बस कंडक्टर ने कबूला जुर्म- कहा- स्कूल में बच्चे के साथ कुकर्म के बाद की हत्या!

पुलिस ने देर शाम हत्या के आरोप में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी अशोक कुमार (42) ने हत्या से पहले बच्चे से कुकर्म की कोशिश की थी।

घामड़ौज निवासी अशोक ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने बच्चे का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया था, जब बच्चे ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे मार डाला।

डीसीपी ने बताया कि अभियुक्त पिछले करीब 8 महीने से स्कूल में काम कर रहा था। आरोपी शौचालय का इस्तेमाल करने गया था, यहीं उसने बच्चे को देखा था। आरोपी के पास पहले से ही चाकू था।

आगे की स्लिड्स में जानिए पूरा केस...

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ryan international school principal suspended says gurugram dcp

-Tags:#Ryan International School#Gururgram
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo