Breaking News
Top

धड़ से अलग होकर हाईवे पर गिरा सर, सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत

haribhoomi.com | UPDATED Jan 31 2015 2:36PM IST
फतेहाबाद: हरियाणा में सड़क हादसे में शादी से लौट कर आ रहे एक परिवार की दर्दनाक हादसे ने जान ले ली। इस दर्दनाक हादसे में बाप बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी औक दूसरा बटा गंभीर रुप से घायल है। घटना की खबरें आय दिन बहुत सुनने में आ रही है, लकिन ये खबर ऐसी है जिसे पढ़ कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएगे। हरियाणा के फतेहाबाद में एक एसा भयानक हादसा हुआ जिसे पढ़ कर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। 
 
 
सूचना के अनुसार सिरसा में आयोजित शादी समारोह से घर को वापिस दिल्ली लौट रहे एक परिवार की कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो जिंदगी से लड़ रहे हैं। हाईवे पर गांव धांगड़ के पास बस से टकरा गई जिसके कारण दुर्घटना में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई और मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी को काटने के बाद ही बाहर निकाला जा सका। कार बस से इतनी भयंकर तरिके से टक्कराई की कार का एक साइड का हिस्सा पूरी तरह से रगड़ खा गया और कार एक साइड़ से पूरी तरह से पिचक गई। टक्कर कितनी भीषण थी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार चला रहा सुमित शर्मा का सिर से धड़ से अलग होकर हाईवे पर दूर जा गिरा।
 
 
टक्कर के दौरान कार और बस से धमाके की आवाज सुनकर पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों ने परिवार की मदद करते हुए कार में फंसी घायल ललिता शर्मा और गौतम शर्मा को निजी वाहनों से पास के  सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद कार में फसें राजेंद्र दत शर्मा को भी बाहर निकाला गया। बाहर निकालते ममय राजेंद्र की सांसें चल रहा थीं और वह गंभीर रुप से घायल था। वह इस टक्कर में इतनी बुरी तरह से घायल था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
 
नीचे की स्लाइड्स में पढिए,  खास बातें -
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo