Breaking News
Top

बलात्कारी बाबा राम रहीम से मिलने रोहतक जेल पहुंचा परिवार, डेरे के बारे में की ये खास बातें

हरिभूमि ब्यूरो/ रोहतक | UPDATED Oct 10 2017 12:36AM IST
बलात्कारी बाबा राम रहीम से मिलने रोहतक जेल पहुंचा परिवार, डेरे के बारे में की ये खास बातें

दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे राम रहीम से मिलने उनका परिवार सोमवार को राजस्थान से रोहतक पहुंचा। अधिकारियों की मौजूदगी में रामरहीम से परिवार की मुलाकात कराई गई। सूत्रों का दावा है कि यह मुलाकात डेढ घंटे तक चली। 

इस दौरान परिवार ने रामरहीम से जेल में बीत रहे समय के बारे में पूछा तो रामरहीम ने हनीप्रीत और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ साथ डेरे के बारे में परिवार से जानकारी ली। रामरहीम से मुलाकात के बाद परिजन अपनी इनोवा गाड़ी में रवाना हो गए।

वकील द्वारा इस मुलाकात के लिए जेल के अधिकारियों से पहले ही अनुमति ली गई थी। जेल प्रशासन ने जेल के हालात को देखते हुए दोपहर बाद का समय तय किया। 

इस दौरान सभी कैदी और हवालाती अपनी बैरक में होते हैं और अन्य कैदियों को जेल के मुलाकात कक्ष तक आने जाने में कोई दिक्कतेें नहीं आती। इसलिए मुलाकात का समय तीन बजे तय किया गया। 

राम रहीम की मां नसीब कौर, बेटा जसमीत सिंह, बेटी अरमप्रीत, दामाद सनमीत इनोवा गाड़ी नम्बर एचआर 55 जी-3784 में जेल परिसर में पहुंचे। 

जहां जेल के सुरक्षा कर्मचारियों ने सुरक्षा कारणों के चलते सामान जांच किया और फिर जेल के अधिकारियों से मिलवाया। उन्हें जेल अधीक्षक सुनील सांगवान की मौजूदगी में मुलाकात करवाई गई। 

सूत्रों का कहना है कि राम रहीम अपनी मां, बेटी और दामाद को देखकर काफी खुश और परिवार एवं डेरे के बारे में बातचीत की।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahims family meets him in rohtak jail

-Tags:#Baba Ram Rahim#Honeypreet#Rohatak Jail
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo