Top

राम रहीम और हनीप्रीत के संबंधों का विश्वास गुप्ता ने खोला राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 5:59PM IST
राम रहीम और हनीप्रीत के संबंधों का विश्वास गुप्ता ने खोला राज

साध्वियों से रेप के मामले में जेल में बंद राम रहीम की चहेती हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए हैं।

 
विश्वास गुप्ता ने कहा कि डेरा ने धमकी देकर मेरी संपत्ति हड़प ली। मीडिया से बात-चीत के दौरान वो भावुक होकर रोने लगे। विश्वास ने बताया कि पुलिस में भी राम रहीम के बहुत से लोग हैं। उन्होंने कहा कि राम रहीम ने मुझे फर्जी मामलों में फंसाकर जेल भिजवाया।
 
विश्वास ने कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम एक ही कमरे में सोते थे। जब मैं हनीप्रीत को मना करता था तो वो बोलती थी कि मैं उनकी सेवक हूं मैं तो जाऊंगी ही।
 
विश्वास ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत की उम्र में 13 साल का फर्क है। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी नहीं है। विश्वास ने कहा कि मैं राम रहीम का दामाद नहीं भाड़े का टट्टू हूं।
 
विश्वास ने कहा कि राम रहीम का परिवार बहुत शरीफ है। उन्होंने ने कहा कि शायद इसके बाद मैं मीडिया से न मिल सकूं। उन्होंने कहा कि जेल में बंद राम रहीम बहुत ताकतवर है। मेरी जान को खतरा है।
 
 
विश्वास ने कहा कि राम रहीम ने डेरे के अंदर बिग बॉस जैसा आलीशान घर बनवा रखा है। चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वॉशरूम तक में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।
 
विश्वास ने बताया कि मेरे खिलाफ राम रहीम ने दहेज, एक मानहानि और दो चेक बाउंस समेत पांच मुकदमे कराए। विश्वास ने बताया कि मेरे पिता के खिलाफ भी राम रहीम ने दो मुकदमे कराए।
 
 
विश्वास ने कहा कि मेरे परिवार ने समझौते के लिए डेरे में संपर्क किया तो समझौते के तहत राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते का आरोप वापस लेने के बात कही। इसके बात विश्वास के परिवार ने सबके सामने डेरा और राम रहीम से माफी मांगी।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim son in law vishwas gupta opened many facts about the relationship of ram rahim and honeypreet

-Tags:#Honeypreet Insa#Dera Sachha Sauda#Ram Rahim#Vishwas Gupta
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo