Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

बड़ी खबर: राम रहीम का नर्सों ने इलाज करने से किया इनकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 10 2017 4:45PM IST
बड़ी खबर: राम रहीम का नर्सों ने इलाज करने से किया इनकार

हरियाणा की सुनारिया जेल में बंद रेप के आरोपी राम रहीम की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। जिसके बाद उसी रोहतक के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

 
खबर है कि इलाज के दौरान महिला नर्सों ने राम रहीम का इलाज करने से मना कर दिया है। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुरुष स्टाफ से राम रहीम का इलाज करने के लिए कहा है। 
 
वहीं राम रहीम के ट्रीटमेंट के लिए स्पेशल डॉक्टर्स की टीम को अलर्ट रहने को कहा गया है। बता दें कि राम रहीम 25 अगस्त से जेल में बंद है। जिसके बाद उसने जेल का खाना खान से मना कर दिया था। जिससे उसकी तबीयत और खराब हो गई। 
 
राम रहीम की शिकायत के बाद जेल प्रशासन ने चेकअप के लिए पीजीआई डॉक्टर्स की टीम बुलाई जिससे की ये जांच की जा सके कि राम रहीम को अस्ताल में भर्ती कराने की जरूरत है या नहीं। 
 
वहीं जेल में कैदी भी राम रहीम के रहने से बहुत परेशान हैं। राम रहीम का कहना था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती है उसकी कमर में दर्द रहता है। इस वजह से उसके साथ नरमी बरती जाए।
 
राम रहीम के वहां रहने से और कैदियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। राम रहीम के जेल में होने के चलते काफी सतर्कता बरती जा रही है जिसकी वजह से बाकी कैदियों को काफी परेशानी हो रही है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim shifted in pgi hospital rohtak

-Tags:#Ram Rahim Case#Ram Rahim ill#Hospital
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo