Breaking News
Top

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के गुनाहों का खाका तैयार, चार्जशीट पेश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 28 2017 9:23PM IST
राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के गुनाहों का खाका तैयार, चार्जशीट पेश

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के गुनाहों का खाका तैयार हो गया है। पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ मंगलवार को पंचकुला कोर्ट में चार्जशीट पेश की गई है। 

मंगलवार को पुलिस ने पंचकूला की जिला कार्ट में हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ चालान पेश किया। पुलिस ने करीब 6 से 7 लोगों को गवाह बनाया है। बता दें कि हनीप्रीत के ​खिलाफ 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा भड़काने और इसकी साजिश का मामला दर्ज है।

हनीप्रीत पर ये हैं आरोप

हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी। गौरतलब है कि पंचकूला में हिंसा के बाद हनीप्रीत फरार हो गई थी और 38 दिन की लुकाछिपी के बाद 3 अक्टूबर को पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत को जीरकपुर से सुखदीप कौर के साथ गिरफ्तार किया था। 

इसके बाद उसका नौ दिन तक रिमांड लिया गया और आजकल भी वह अंबाला सेंट्रल जेल में है। इस बीच उससे हुई पूछताछ के आधार पर छानबीन में पुलिस को एक मोबाइल फोन एवं अन्य सुबूत मिले थे, जिनका उल्लेख भी चार्जशीट में किया गया है।

इनके नाम का चालान

एफआईआर नंबर 345 में हनीप्रीत के अलावा डॉ. आदित्य, पवन इंसा, सुरेंद्र धीमान, दिलावर, दान सिंह, चमकौर सिंह, महेंद्र इंसा भी आरोपी हैं। फिलहाल डॉ. आदित्य और महेंद्र इंसा फरार चल रहे हैं, जबकि पवन इंसा अभी भी पुलिस रिमांड पर है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim panchkula police filed chargesheet against honeypreet

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Panchkula#Panchkula Violence
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo