Hari Bhoomi Logo
शनिवार, अप्रैल 29, 2017  
Breaking News
Top

गजब! तो ऐसे रातों रात करोड़पति बन गया यह हलवाई

haribhoomi.com | UPDATED Feb 22 2017 4:06PM IST

फतेहाबाद. कहते हैं ना जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ वाक्य हुआ है फतेहाबाद जिले के छोटे से गांव दैय्यड़ में रहने वाले आजाद सिंह के साथ। 28 साल के आजाद सिंह ने अपने जीवन में कभी भी लॉटरी नहीं खरीदी, लेकिन आजाद सिंह को अंदाज भी नहीं होगा कि एक बार किस्मत आजमाने से ही उसकी किस्मत का सितारा बुलंद हो जायेगा। हलवाई आजाद सिंह ने हाल ही में पंजबा स्टेट लॉटरी से एक लॉटरी खरीदी और किस्मत का सितारा इतना बुलंद था कि आजाद का ड्रॉ में नाम आ गया और वह रातों रात 1.5 करोड़ का मालिक बन गया।


इसे भी पढ़ेंः गुरुग्रामः 41 स्कूलों को चला रहे हैं सिर्फ एक-एक टीचर


डेड़ करोड़ की लॉटरी में नाम आने के बाद आजाद सिंह के परिवार सहित पूरे गांव में खुशियों का माहौल बन गया है। गांव के लोगों ने उनके सम्मान में जुलूस निकाला। जब से गांव वालों को आजाद सिंह के करोड़पति बनने की जानकारी लगी है तभी से उनके घर पर बधाई देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। गौरतलब है कि करोड़पति बनने के बाद आजाद सिंह ने कहा कि उन्हें लॉटरी में किसी भी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन दो महीने पहले वह सिरसा गया था तो वहां उसकी नजर एक लॉटरी स्टॉल पर पड़ी। उन्होंने कहा कि मालूम नहीं, लेकिन न चाहते हुए भी वे पंजाब स्टेट लॉटरीज का न्यू इयर-लोहड़ी बंपर का 200 रुपये का टिकट खरीद लिया।
 

इसे भी पढ़ेंः चीन की एक कंपनी से कैप्टन अभिमन्यु ने की मुलाकात, कहा- जल्द होगा हरियाणा में निवेश


उन्होंने कहा कि लॉटरी एजेंसी से सोमवार को फोन आया और बताया गया कि उसके नाम पर डेढ़ करोड़ की लॉटरी निकली है। जिसके बाद वह मंदिर में माथा टेका। आजाद सिंह ने कहा इतनी बड़ी रकम में कुछ राशि धार्मिक व समाजसेवा के कार्यों के लिए दान करेंगे और बाकी राशि से अपने परिवार की माली स्थिति में सुधार करेंगे।
 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
मुख्य खबरें
Transaction (Process ID 98) was deadlocked on lock resources with another process and has been chosen as the deadlock victim. Rerun the transaction.
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo