Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

पंचकूला हिंसाः ये रही सभी आरोपियों की फोटो, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 20 2017 12:36PM IST
पंचकूला हिंसाः ये रही सभी आरोपियों की फोटो, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

25 अगस्त को राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला में भड़की हिंसा के आरोपियों की हरियाणा पुलिस तेजी से तलाश कर रही है। पुलिस ने देशद्रोह और हिंसा भड़काने के आरोप में देश द्रोह के आरोप में सुरेंद्र इंसा, चमकुर सिंह, दान सिंह, गोविंद सिंह और दिलवार इंसा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
हरियाणा पुलिस ने इस ओर और सख्त कदम उठाया है। पुलिस ने पंचकूला के दिन हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की फोटो जारी की है और कहा है कि जो कोई भी इन आरोपियों के बारे में बताएगा उन्हें इनाम दिया जाएगा।

 
उल्लेखनीय है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला में व्यापक रूप से हिंसा फैलाई गई थी। हिंसा भड़काने के पीछे राम रहीम की चहेती हनीप्रीत का हाथ था और डेरा सच्चा सौदा की ओर से हिंसा में शामिल लोगों को 25-25 हजार रुपए दिए गए थे।
 
गौरतलब है कि पुलिस अभी हनीप्रीत की तलाश कर रही है। हनीप्रीत को मंगलवार को नेपाल के एक पेट्रोल पंप पर बुर्के में देखा गया था। हालांकि पंचकूला के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि हनीप्रीत नेपाल में नहीं है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
panchkula violence haryana police releases 10 photos of violence those who will give info will be rewarded

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Panchkula#Dera Sachha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo