Breaking News
Top

ये है हनीप्रीत की पर्सनल डायरी, जिनमे दबे हैं कई राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 4:38PM IST
ये है हनीप्रीत की पर्सनल डायरी, जिनमे दबे हैं कई राज

हरियाणा से 25 अगस्त से गायब राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर पुलिस ही नहीं जांच एजेंसियां भी उसकी तलाश में जुट गई है।

इन दिनों टीवी चैनल पर हनीप्रीत की निजी डायरी का जिक्र सुर्खियों में है, आखिर उस डायरी में कितने और कैसे सुराग बंद हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खबर है कि हनीप्रीत की एक 19 साल पुरानी डायरी मिली है, जिसको लेकर कई कहानियां सामने आई हैं। जिसमें उसने अपनी जिंदगी के कई राज छुपा रखे हैं।

ये भी पढ़ें - राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का खास ड्राइवर राजस्थान से गिरफ्तार

हनीप्रीत की इस डायरी में कई शेरो-शायरी लिखी है। जिससे पता चलता है कि उसके दिल में किसी के लिए कितना प्यार और उसका दर्द छुपा है।

जो डायरी मिली है वो हनीप्रीत की शादी से एक साल पहले की लिखी हुई है। जिसमें 103 पेज हैं। डायरी से पता चलता है कि वो सलमान खान और काजोल की बहुत बड़ी फैन है।

उसकी डायरी के पहले पेज पर देश का नक्शा है, दूसरे पेज पर लिखा है प्रिंयका तनेजा उर्फ अनु, तीसरे पेज पर अभिनेत्री काजोल की फोटो लगी है, जिस पर लिखा है कि 'हाओ स्वीट' और चौथे पेज पर सलमान खान की वह फोटो लगी है जो फिल्म जब प्यार किसी से होता है का पोस्टर है।

डायरी में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता, उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटे भाई साहिल तनेजा का नाम भी लिखा है। डायरी में हिंदी और अंग्रेजी में कविताएं लिखी हुई हैं।

ये भी पढ़ें - राम रहीम पर सवाल पूछते ही छलका सपना चौधरी का दर्द

जिससे पता चला है कि हनीप्रीत शेरो शायरी के जरिए अपनी दिल की हर बात इसपर लिखा करती थी। इस डायरी में उसने राम रहीम के लिए एक गाना भी लिखा है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
many secrets exposed by honeypreet personal diary

-Tags:#Honeypreet#Diary#Ram Rahim#Dera Sacha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo