Breaking News
Top

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और आदित्य की तलाश के लिए छापेमारी जारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 12:54PM IST
राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और आदित्य की तलाश के लिए छापेमारी जारी

हरियाणा पुलिस ने डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत कौर और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इन्सां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत कौर और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इन्सां दोनों सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज हो गया है।

हनीप्रीत के खिलाफ पंचकुला में हिंसा को उकसाने और डेरा प्रमुख गुरमीत को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है। खास बात यह है कि राम रहीम को दुष्कर्म मामले में सजा मिलने के बाद जब जेल भेजा गया था, उस दौरान हनीप्रीत भी उसके साथ गई थीं।
 
वह राम रहीम के साथ हेलीकॉप्‍टर में मौजूद थी। मीडिया में जब आलोचना हुई तो हनीप्रीत को राम रहीम से दूर कर दिया गया। इसके बाद से ही हनीप्रीत गायब है। 
 
 
हरियाणा पुलिस ने जो लुकआउट नोटिस जारी किया है, उसमें लिखा है कि पंचकुला में हुई हिंसा साजिश के तहत की गई थी। इसमें हनीप्रीत का भी हाथ है। सुनने में आ रहा है कि हनीप्रीत नेपाल के रास्‍ते विदेश भाग सकती है, इसलिए हनीप्रीत कौर और आदित्य इन्सां खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। 
 
बता दें कि कोर्ट पेशी के दौरान राम रहीम के बॉडीगार्ड ने उन्‍हें भगाने का प्रयास भी किया था, लेकिन पुलिस ने इस साजिश को नाकाम कर दिया।
 
 
हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी किया करती थी। ‘एमएसजी 2 - द मैसेंजर’ और ‘एमएसजी - द वारियर लॉयन हार्ट’ में हनीप्रीत ने बाकायदा रेपिस्ट बाबा के साथ एक्टिंग की थी। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lookout notice issued against honeypreet insan doughter of ram rahim

-Tags:#Lookout notice#Honeypreet Singh#Ram Rahim#Haryana Police#Gurmeet Ram Rahim Singh#Dera Sacha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo