Breaking News
Top

जानिए कौन है संत रामपाल और क्या है पूरा विवाद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 10:19AM IST
जानिए कौन है संत रामपाल और क्या है पूरा विवाद

हरियाणा सिरसा के डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सजा के बाद अब हरियाणा के संत रामपाल दास कती नींदे उड़ी हैं क्योंकि आज उनका हिसाब होना है। आज हिसार की विशेष अदालत रामपाल पर फैसला देगी।

 
फैसला आने से पहले हिसार में धारा 144 लागू कर दी गई है। बुधवार को संत रामपाल के खिलाफ दर्ज FIR नंबर 201, 426, 427 और 443 के तहत पेशी हुई थी। कोर्ट ने FIR नंबर 426 और 427 का फैसला सुरक्षित रख लिया था। रामपाल पर नंबर 426 के तहत सरकारी कार्यों में बाधा डालने और 427 में आश्रम में लोगों को जबरदस्ती बंदी बनाने का केस दर्ज है। संत रामपाल के अलावा दोनों मामलों में प्रीतम सिंह, राजेंद्र, रामफल, विरेंद्र, पुरुषोत्तम, बलजीत, राजकपूर ढाका, राजकपूर और राजेंद्र भी आरोपी हैं।
 
 
रामपाल पर नंबर 426 के तहत सरकारी कार्यों में बाधा डालने और 427 में आश्रम में लोगों को जबरदस्ती बंदी बनाने का केस दर्ज है। संत रामपाल के अलावा दोनों मामलों में प्रीतम सिंह, राजेंद्र, रामफल, विरेंद्र, पुरुषोत्तम, बलजीत, राजकपूर ढाका, राजकपूर और राजेंद्र भी आरोपी हैं। 2006 में रामपाल पर हत्या का केस दर्ज हुआ था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
know who is rampal and what is the whole dispute

-Tags:#Rampal case#Hisar#Crime news
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo