Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

हनीप्रीत: जानें कैसे शर्मीली प्रियंका बनी हनीप्रीत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 18 2017 6:33PM IST
हनीप्रीत: जानें कैसे शर्मीली प्रियंका बनी हनीप्रीत

हनीप्रीत को राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी बताता था लेकिन इस रिश्ते का सच जानने के बाद सभी चौंक गए। आज हम आपको हनीप्रीत के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आजतक आपको पता नहीं होगा।

 
हनीप्रीत का जन्म 21 जुलाई 1980 में हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। हनीप्रीत का नाम असल में प्रियंका तनेजा था। हनीप्रीत जिस स्कूल में पढ़ती थी वहां की प्रिंसिपल ने बताया था कि वो बहुत ही शर्मीली और घरेलू लड़की थी लेकिन वो ऐसी निकलेगी इसका पता न था। प्रियंका को हनीप्रीत नाम राम रहीम ने दिया है।
 
 
हनीप्रीत का बचपन किसी आम लड़की की तरह जगजीवनपुर की गलियों में बीता था। हनीप्रीत का परिवार पहले से ही डेरा से जुड़ा हुआ था। उसके दादा डेरे में प्रशासक का काम करते थे। फतेहाबाद के मकान में जब हनीप्रीत की सगाई हुई तो गुरमीत राम रहीम भी उस फंक्शन में शामिल हुआ था।
 
हनीप्रीत की शादी राम रहीम के सिरसा स्थित डेरे में हुई थी। शादी के बाद हनीप्रीत का पूरा परिवार सिरसा स्थित बाबा के डेरे पर रहने लगा। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत की मां राम रहीम को अपना परमेश्वर मानने लगी थी जिसकी वजह से परिवार ने ऐसा किया। 
 
धीरे-धीरे राम रहीम और हनीप्रीत में नजदिकियां बढ़ती गई और राम रहीम ने उसे दुनिया के सामने अपनी मुंहबोली बेटी बता दिया। इस तरह से राम रहीम ने अपने और हनीप्रीत के घिनौने रिश्ते पर पर्दा डाल दिया। उसने ऐसा हनीप्रीत की शादी के 9 साल बाद किया।
 
 
राम रहीम की मदद से हनीप्रीत बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी आई। वो न सिर्फ राम रहीम की करीबी है बल्कि डेरा की राजदार भी है। पुलिस इस वक्त फरार हनीप्रीत की तलाश कर रही है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
know how priyanka taneja became ram rahim honeypreet

-Tags:#Ram Rahim#Gurmeet Ram Rahim#HoneyPreet Insa#Honeypreet
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo