Breaking News
Top

'राम रहीम पर कोई आंच आई तो एक सेकंड में इंडिया को नक्शे से मिटा देंगे', वायरल हुआ वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 24 2017 5:12PM IST
'राम रहीम पर कोई आंच आई तो एक सेकंड में इंडिया को नक्शे से मिटा देंगे', वायरल हुआ वीडियो

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम के खिलाफ साध्वी रेप केस में 25 अगस्त यानि शुक्रवार को कोर्ट का फैसला आने वाला है। इसी दौरान पंचकुला में राम रहीम के लाखों समर्थक जमा हो चुके हैं। 

हरियाणा व पंजाब पुलिस और प्रशासन को आशंका है कि बाबा राम रहीम के समर्थक उपद्रव कर सकते हैं। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने पंजाब और हरियाणा के पेट्रोल पंप के मालिकों को निर्देश दिए हैं कि खुले में तेल न बेचें।

onindia की खबर के मुताबिक, राम रहीम की एक महिला समर्थक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप सोच भी नहीं सकते। इस वीडियो में बाबा की एक समर्थक महिला कह रही है।

'जिस इंडिया का नाम इस वर्ल्ड में हमारे पिताजी ने चमकाया है अगर हमारे पिताजी पर कोई आंच आ गई तो एक सेकंड नहीं लगेगा इस इंडिया को नक्शे से मिटाने में। जिसके बाद एक और महिला ने कहा अगर कोई इल्जाम हमारे पिताजी पर लगाया और हमारे हक में फैसला नहीं आया तो देखों क्या करेंगे हम।

जिसके बाद फिर से महिला ने कहा कि हम सतगुरू का ये कर देंगें वो कर देंगे। अगर सतगुरु ने अपना नाखून जमीन पर काटकर फेंक दिया और वो नाखून किसी असामाजिक तत्व ने उठा लिया तो फिर वो प्रलय आयेगा जिकसा कोई सोच भी नही सकता। 

राम रहीम पर फैसले के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब के कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है। हालांकि धारा 144 को दरकिनार कर करीब 1.5 लाख डेरा समर्थक पंचकुला में इकट्ठा हो गए है। इस बीच हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि डेरा समर्थकों पर धारा 144 लागू नहीं होगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
it will take 1 second erase india from its map says gurmeet ram rahim woman supporter

-Tags:#Dera Sacha Sauda Baba Gurmeet Ram Rahim#Haryana#CBI
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo