Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने ऐसा बनाया था अपना हाल, रिश्तेदार ने किए अहम खुलासे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:47PM IST
राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने ऐसा बनाया था अपना हाल, रिश्तेदार ने किए अहम खुलासे

राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फरार है। हनीप्रीत के एक रिश्तेदार ने इस बात का खुलासा किया है कि 28 अगस्त को हनीप्रीत उसके घर रुकी थी और अगले दिन वो वहां से चली गई।

 
हनीप्रीत के इस रिश्तेदार का घर राजस्थान के हनुमानगढ़ी में है। उल्लेखनीय है कि राम रहीम की सजा का ऐलान 25 अगस्त को हुआ था। हनीप्रीत के इस रिश्तेदार ने ये भी बताया कि हनीप्रीत मेरी बेटी की नन्द है।
 
 
उन्होंने बताया कि हनीप्रीत जिस दिन उनके घर आई न उसने कुछ खाया न पिया और रात भर जोर-जोर से रोती रही। 25 अगस्त से हनीप्रीत फरार है और पुलिस उसकी जांच में जुटी है। बताया जा रहा था कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है लेकिन बाद में इस बात को भी नकार दिया गया।
 
18 सितंबर को हरियाणा पुलिस ने 'वॉन्टेड लिस्ट' जिसमें 43 लोगों के नाम हैं। ये वो लोग हैं जिनपर 25 अगस्त को सजा के ऐलान के बाद पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप है। गौरतलब है कि हनीप्रीत इंसा के ऊपर देशद्रोह का भी आरोप है। हनीप्रीत ने ही पंचकूला में हिंसा को भड़काया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet s condition after ram rahim arrest

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Dera Sachha Sauda#Panchkula Violence
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo