Breaking News
Top

क्या सच में गिरफ्तार हुई है राम रहीम की चहेती हनीप्रीत?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 1:32PM IST
क्या सच में गिरफ्तार हुई है राम रहीम की चहेती हनीप्रीत?

हाल ही में ये खबर चर्चा में थी की बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती हनीप्रीत इंसा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  वन इंडिया के मुताबिक जब अधिकारियों से इस बारे में पूछा गया कि हनीप्रीत को हिरासत में लिया गया है या नहीं तो किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की।

इसे भी पढ़ें: राम रहीम की गुफा में मिला 'बेबी गेट', गुप्त रास्ते से गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में जाता था बाबा

 
पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। हनीप्रीत पर आरोप है कि जब पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को दोषी ठहरा दिया उसके बाद पंचकूला में फैली व्यापाक हिंसा को भड़काने का काम हनीप्रीत का ही था। राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल के लिए जेल की सजा सुनाई है।
 

हनीप्रीत की हो सकती है 'हत्या'

उल्लेखनीय है कि इंटेलिजेंस ब्यूरो ने हरियाणा पुलिस को एक रिपोर्ट सौंपी है जिसके मुताबिक हनीप्रीत की हत्या की जा सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि क्योंकि हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा के सभी राज खोल सकती है इसलिए उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।
 
हरियाणा पुलिस प्रमुख बीएस संधु ने कहा कि अभी हनीप्रीत की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हनीप्रीत को आखरी बार 25 अगस्त को रोहतक में देखा गया ता। उसने राम रहीम से जेल में मिलने की इच्छा जताई थी लेकिन उसे नहीं मिलने दिया गया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet arrested or not know the truth

-Tags:#Honeypreet Insan#Ram Rahim#Dera Sachha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo