Top

गुरुग्राम: रेयान स्कूल के टॉयलेट में मिला शव, पिता बोले- मेरे बेटे का हुआ मर्डर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 5:06PM IST
गुरुग्राम: रेयान स्कूल के टॉयलेट में मिला शव, पिता बोले- मेरे बेटे का हुआ मर्डर

गुरुग्राम के रेयान ‌इंटरनेशनल स्कूल में एक कक्षा दो के छात्र का शव टॉयलेट के अदंर से बरामद ‌क‌िया गया है। इस घटना की सूचना स्कूल में फैलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव के पास से एक चाकू बरामद किया है। वहीं छात्र के गर्दन पर कई तरह घाव के निशान म‌िले हैं।

7 वर्षीय छात्र दूसरी कक्षा में पढ़ता था। बच्चे ही हत्या गला रेतकर की गई है। पुलिस ने शव के पास से चाकू बरामद किया है। फिलहाल इस मामल की जांच की जा रही है। पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी के जरिए सबूत ढूंढने की कोशिश कर रही है।

इस दौरान स्कूल प्रशासन पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहें है कि स्कूल परिसर में चाकू कैसे लाया गाया। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि ये मामला मर्डर का है। शव मिलने को लेकर पुलिस स्कूल बस ड्राइवर और स्टाफ से पूछताछ करेगी। 

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि सात साल का बच्चा चाकू से आत्महत्या नहीं कर सकता है।

स्कूल में छात्र की संदिग्ध मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। और साथ ही रेयान स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बच्चे के स्कूल पहुंचने के 10 मिनट बाद ही यह घटना हुई। जानकारी के मुताबिक अभिभावक के पास स्कूल से फोन गया था कि उनका बच्चा टॉइलट में गिर गया है।

स्कूल की केयरटेकर नीरजा बत्रा का कहना है, 'हमें इस हादसे के बारे मे कोई जानकारी नहीं है लेकिन जैसे ही हमें बच्चे के साथ हादसे के बारे में पता चला, हम उसे अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए।


(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gurujram body of a class ii student found inside a toilet in ryan international school

-Tags:#Gurujram#Ryan International School#Student#Murder
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo