Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

साध्वी रेप केस: राम रहीम के 30 हजार चेले पहुंचे हरियाणा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 24 2017 12:44PM IST
साध्वी रेप केस: राम रहीम के 30 हजार चेले पहुंचे हरियाणा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम के खिलाफ साध्वी से रेप केस में 25 अगस्त को कोर्ट का फैसला आने वाला है। तीस हजार से ज्यादा गुरमीत के अनुनाय (भक्त/समर्थक) हरियाणा पहुंच गए हैं।

हरियाणा व पंजाब पुलिस और प्रशासन को आशंका है कि बाबा राम रहीम के समर्थक उपद्रव कर सकते हैं। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने पंजाब और हरियाणा के पेट्रोल पंप के मालिकों को निर्देश दिए हैं कि खुले में तेल न बेचें।

किसी भी व्यक्ति को कैनी, बोतल में पेट्रोल और डीजल न दें। प्रशासन के इस फैसले का पंप मालिकों ने भी पालन करने को कहा है।

इसे भी पढ़ें: रेप से लेकर मर्डर और 400 साधुओं को नपुसंक बनाने तक गुनहगार है राम रहीम

वहीं पुलिस ने नाकों निगरानी बढ़ा दी है। यहां से गुजरने वाली हर गाड़ियों की जांच सख्ती से की जा रही है। सिरसा और पंचकूला में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं।

पंचकूला कोर्ट के पास गाड़ियों की आवाजाही बंद: बाबा राम रहीम के रेप केस पर पंचकूला कोर्ट को फैसला सुनाना है, ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि राम रहीम के अनुयायियों का मूवमेंट यहां बढ़ सकता है।

इसी का ख्याल रखते हुए पंचकूला कोर्ट के आसपास के इलाकों में गाड़ियों की आवाजाही बंद कर दी गई है। जरूरी सामान और कोर्ट के कर्मचारियों की गाड़ियों की भी सघन तलाशी ली जा रही है।

इसे भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम रेप केस: 25 अगस्त को सभी स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद, धारा 144 लागू

अर्धसैनिक बल तैनात

किसी भी संभावित उपद्रव को देखते हुए प्रशासन ने सिरसा में अर्धसैनिक बलों की 10 टुकड़ियां बुला ली हैं। अर्धसैनिक बलों को सिरसा में अलग-अलग जगहों पर तैनात कर दिया गया है।

बुधवार को सिरसा के डबवाली में अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियों ने फ्लैग मार्च निकाला है। चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी शैलेंदर ने बताया की दिन रात चेक पोस्ट पर पुलिस ने वाहनों का चेकिंग अभियान चला रखा है. पुलिस की तैनाती है, सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo