Top

प्रद्युम्न ठाकुर की मौत के बाद रयान स्कूल ने किसे किया था पहला फोन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 1:27PM IST
प्रद्युम्न ठाकुर की मौत के बाद रयान स्कूल ने किसे किया था पहला फोन

गुरुग्राम के निजी रायन इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को दूसरी कक्षा के छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर का शव स्कूल शुरू होने के महज 15 मिनट बाद शौचालय में मिला। 

स्कूल के पीछे ही श्यामकुंज गली-2 में रहने वाले प्रद्युम्न को उसके पिता वरुण ठाकुर शुक्रवार सुबह करीब 7:55 बजे स्कूल के गेट पर छोड़कर आए थे। थोड़ी देर बाद 8:10 बजे स्कूल के एक माली ने खून से लथपथ प्रद्युम्न को शौचालय के बाहर गिरा देखा। पास में ही खून से सना चाकू पड़ा था।

इसे भी पढ़ें: बस कंडक्टर ने कबूला जुर्म- कहा- स्कूल में बच्चे के साथ कुकर्म के बाद की हत्या!

इसकी सूचना माली ने जूनियर विंग की को-ऑर्डिनेटर को दी गई और पुलिस को तत्काल सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे के स्कूल पहुंचने के 10 मिनट बाद ही यह घटना हुई। जानकारी के मुताबिक अभिभावक के पास स्कूल से फोन गया था कि उनका बच्चा शौचालय में गिर गया है।

इसके बाद दोबार फोन कर उनसे बादशाहपुर के निजी अस्पताल में आने को कहा गया था। अस्पताल प्रबंधन ने गले पर गहरे घाव को देखते हुए बाहर से ही बच्चे को सेक्टर-51 के आर्टेमिस अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद प्रद्युम्न को मृत घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टर का कहना हैं कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
after 15 minutes leaving the father school the child was murder

-Tags:#Child Murder#Gurugram News#Ryan International School

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo