Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

प्रद्युम्न मर्डर केस: कोर्ट में बयान से पलटा आरोपी, स्कूल पर फंसाने का लगाया आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 5:48AM IST
प्रद्युम्न मर्डर केस: कोर्ट में बयान से पलटा आरोपी, स्कूल पर फंसाने का लगाया आरोप

गुरुग्राम के रयान इंटरनैशनल स्कूल में हुई 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में आज एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में आरोपी बस कंडक्टर कोर्ट में अपने बयान से पलट गया है।

आरोपी बस कंडक्टर ने सोमवार को कोर्ट में कहा कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है। आरोपी कंडक्टर ने कहा कि उसे इस मामले में फसाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- रयान इंटरनेशनल स्कूल केस: क्या CBI खोज पाएगी प्रद्युमन की हत्या से जुड़े इन 5 सवालों के जवाब

बस कंडक्टर अशोक ने कहा कि वो इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष है। अशोक के इस बयान पर उनके  वकील ने कहा कि आरोपी का अदालत में दिया गया बयान ही मायने रखता है।

आपको बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद आरोपी बस ड्राईवर अशोक ने मीडिया और पुलिस के सामने काबुल किया था कि प्रद्युम्न कि हत्या उसने ही की थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
accused bus conductor ashok says he did not killed pradyuman

-Tags:#Gurugram#Ryan International School#Pradyumna Case#Bus Conductor#Pradyumn Murder Case
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo