Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

हरियाणा: छात्रों ने की छोटी सी गलती, टीचर ने जूते से पीटा, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 10:01PM IST
हरियाणा: छात्रों ने की छोटी सी गलती, टीचर ने जूते से पीटा, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

देश में लगातार टीचरों द्वारा छात्रों पर हत्याचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला हरियाणा के रेवाड़ी स्थित एक स्कूल का है यहां पर एक शिक्षक ने दो छात्रों की जूते से पिटाई की है।

टीचर द्वारा जूते से छात्रों की पिटाई के फोटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोटेज वायरल होने के बाद ये मामला स्कूल के प्रिंसिपल के संज्ञान में आया। छात्रों के परिजनों ने टीचर द्वारा की गई पिटाई की शिकायत स्कूल के प्रशासन से की।

इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल ने पत्रकारों से बात करते हुआ कहा कि टीचर ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों ने अनुशासन तोड़ा था, इसलिए टीचर ने उनकी पिटाई की थी। हालांकि स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी टीचर के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें- आज से गुजरात दौरे पर सीएम योगी, देंगे चुनावी जीत के मंत्र

बता दें कि हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम के स्कूल रेयान इंटरनेशनल में सात साल के छात्र प्रद्युमन की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद हरियाणा सरकार ने आश्वासन दिया था कि वह राज्य के स्कूलों में स्टूडेंट्स की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखेगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
2 students at a rewari school beaten by teacher with a shoe in haryana

-Tags:#Haryana#Rewari news
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo