Breaking News
Top

दंगल गर्ल जायरा वासिम ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए कही ये बड़ी बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 11:38AM IST
दंगल गर्ल जायरा वासिम ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की लिटिल दंगल गर्ल कही जाने वाली जायरा वासिम को उनकी पहली फिल्म दंगल के लिए काफी सरहाना मिली और इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था। दिवाली पर रिलीज हुए आमिर खान और ज़ायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 34.36 करोड़ का बिजनेस किया है।

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE: आमिर खान ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

'सीक्रेट सुपरस्टार' पर मिल रही प्रशंसा को लेकर जायरा वसीम का कहना है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार' में उनके किरदार को लेकर को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर वह ज्यादा उत्साहित है। जायरा वसीम ने कहा कि लोग आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं और मेरे गृह राज्य जम्मू कश्मीर में सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: दंगल गर्ल जायरा हुई सेल्फिश, अब आमिर खान को नहीं मानती अपना आदर्श

जायरा ने कहा कि मुझे ‘दंगल' के मुकाबले इस फिल्म पर लोगों से अधिक वाहवाही मिली है। फिल्म के लिए लोगों ने अत्यधिक प्यार दिया है। दंगल गर्ल ने कहा कि मेरे जन्मदिन का उपहार मेरे फिल्म के लिए मिल रहा प्यार और सराहना है। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।वास्तव में जम्मू में सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है और मेरे दोस्तों को टिकट नहीं मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

अभिनेत्री ने कहा कि ‘इनसिया' के तौर पर मेरे अभिनय को लेकर मेरे पिता से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार' में जायरा ने एक बच्ची का किरदार निभाया है जो गायिका बनने के लिए संघर्ष करती है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
zaira wasim speak about secret superstar income in box office

-Tags:#Zaira Wasim#Secret Superstar#Aamir Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo