Breaking News
Top

गायब हनी सिंह सोशल मीडिया पर हुए हिट, कुछ ऐसे तलाश रहे हैं फैंस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 6:24PM IST
गायब हनी सिंह सोशल मीडिया पर हुए हिट, कुछ ऐसे तलाश रहे हैं फैंस

रैप सिगिंग को एक उंचे लेवल पर ले जाने वाले सिंगर हनी सिंह काफी समय से गायब हैं। इस समय हनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर यो यो हनी सिंह को भारत का सबसे प्रसिद्ध गायक माना जाता है। संगीत के इस दिग्गज ने बड़े-बड़े स्टार्स को भी यहां हरा दिया है। जी हां ट्विटर पर हनी सिंह के करीब 4 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं।

फेसबुक पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के आंकड़े के साथ हनी सिंह को भारत के सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है।

यह बात वाकई में काफी दिलचस्प है कि हाल ही कोई गाना रिलीज ना होने के बावजूद, यो यो हनी सिंह के प्रसंशको की संख्या बढ़ते ही जा रही है।

जब भी भारत में रैप या हिप-हॉप संगीत का नाम आता है तो सभी के दिमाग मे पहला नाम हनी सिंह का ही आता है।

हनी सिंह के हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शोप, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट आदि जैसे सुप्रसिद्ध गानों के लिए जाना जाता है और वास्तव में हनी भारत के सबसे पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक बन गए हैं।

हनी सिंह के पिछले ब्लॉकबस्टर गीत "धीरे धीरे से" के बाद से गायब हो गए हैं। लंबी बीमारी से झूझने के बाद हनी एक बार फिर वापस लौटेंगे। हनी सिंह फिलहाल अपने आगामी एल्बम 'राइज एंड शाइन' को लेकर आने के लिए तैयार हैं लेकिन कब ये पता नहीं। खैर हनी सिंह के लिए यह खबर अच्छी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yo yo honey singh crossed 4 million followers on twitter

-Tags:#honey singh#yo yo honey singh#honey singh twitter
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo