Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

खबर पक्कीः ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की बन गई जोड़ी इस फिल्म के लिए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 2:29PM IST
खबर पक्कीः ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की बन गई जोड़ी इस फिल्म के लिए

बॉलीवुड में दो डांस और एक्शन किंग एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हां ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक फिल्म में साथ दिखाई देंगे।

ऋतिक रोशन टाइगर को बहुत पसंद करते हैं, टाइगर खुलेआम कहते हैं कि ऋतिक रोशन उनके आइडल हैं और वह उनके साथ काम करना चाहते हैं ऐसे में अब उनका एक बहुत बड़ा सपना होने जा रहा है। 

 
ऋतिक और टाइगर अब यशराज बैनर्स की फिल्म में साथ काम करने जा रहा है। य़श चोपड़ा के बर्थडे के दिन इस फिल्म को यशराज ने एनाउंस किया है। 
 
ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म एक्शन बेस्ड होगी। खुद ऋतिक ने ट़्विटर पर इस बात का ऐलान किया है।  
साथ ही फिल्म की शूटिंग अगले साल 2018 अप्रैल से शुरू होने वाली है।11 साल बाद यशराज फिल्म्स के साथ काम करने जा रहे हैं ऋतिक। साल 2006 में आई 'धूम 2’ बहुत पसंद की गई थी। ऋतिक की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yash raj film coming with two action and dance king hritik roshan and tiger shroff

-Tags:#Hiritik Roshan#Tiger Shroff#yash raj film#hritik tiger together
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo