Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

अनुष्का के बिना शाहरुख खान ने किया 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना 'बटरफ्लाई' रिलीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 2:10AM IST
अनुष्का के बिना शाहरुख खान ने किया 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना 'बटरफ्लाई' रिलीज

सुपरस्टार शाहरुख खान ने आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का चौथा गाना बटरफ्लाई लुधियाना में कल रिलीज किया। लुधियाना स्थित वेब मॉल में हजारों फैन्स के बीच शाहरुख ने इस गाने को लॉन्च किया।

प्रीतम द्वारा कम्पोज किए गए इस गाने में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पंजाबी आउटफिट में भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। कथित ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ आईफा सेरेमनी अटेंड करने न्यूयॉर्क पहुंचीं अनुष्का शर्मा गाने को लॉन्च करने शाहरुख के साथ लुधियाना नहीं आ सकीं।

ये भी पढ़े- बिग बॉस तमिल: हिंदू संगठन ने की कमल हसन को बाहर करने की मांग

ऐसे में शाहरुख ने अकेले ही इस गाने को रिलीज किया। इसे ट्विटर पर साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा, मैं जानती थी तुम पंजाब जाकर बदल जाओगे! पर ऐसे? बटरफ्लाई बनके।

'जब हैरी मेट सेजल' के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को 'इश्कबाज' टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है, लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंडा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं।

ये भी पढ़े- Movie Review: दिल जीत लेगी 'जग्गा जासूस' में रणबीर-कैटरीना की केमेस्ट्री

गाने के लिए अनुष्का शर्मा ने भी बिल्कुल देसी लुक आजमा लिया है। गुजराती छोरी सेजल का किरदार निभा रहीं अनुष्का शर्मा गाने में पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं।

बड़े-बड़े झुमकों के साथ उन्होंने सलवार-कमीज पहन रखा है। गाने में वे हैरी के साथ फ्लर्ट करती और बटरफ्लाई की तरह नाचती दिख रही हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
without anushka shah rukh did a butterfly release of jab harry mate sejal song

-Tags:#Bollywood News#Shahrukh Khan#Entertainment News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo