Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

क्यों कपड़े उतारकर फोटो खिंचवाती हैं हीरोइनें, किसी की खुशी तो किसी की मजबूरी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 1:51PM IST
क्यों कपड़े उतारकर फोटो खिंचवाती हैं हीरोइनें, किसी की खुशी तो किसी की मजबूरी

फिल्मों में जाने के लिए किसी भी अभिनेत्री बनने की चाह लेकर आई लड़की को कपड़े तो उतारने ही उतारने हैं। कई बार हीरोइनें कपड़े उतारकर ही सुर्खियों में आ जाती हैं या किसी डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ जाती हैं।

90 के दशक में बहुत सी हीरोइनों ने ना चाहते हुए भी सेमी न्यूड और न्यूड फोटोशूट करवाए। वहीं आज हीरोइनें अपनी मर्जी से टॉपलेस फोटोशूट करवा रही हैं।

ईशा गुप्ता, कल्कि कोचलिन, आलिया भट्ट जो अपनी पहली ही फिल्म में बिकिनी में नजर आईं। वहीं कुछ हीरोइनों को मजबूरी में पूरी दुनिया के सामने अपने कपड़े उतारने पड़े वजह पैसा और टॉप हीरोइन बनना रहा। एक वह समय था जब पुराने जमाने में हीरोइनें सात मीटर साड़ी में नजर आती थी।

वहीं उस जमाने में बॉलीवुड में कुछ हीरोइनें ऐसी भी आई जिन्होने बोल्ड हीरोइन का तमगा पाया। 

परबीन बाबी, जीनत आमान, रेखा, राखी गुलजार, शबाना आजमी, आइटम डांसर हेलन जैसी बहुत सी हीरोइनों ने उस समय बिकीनी और स्वीम शूट जैसे कपड़ो में पोज देकर दुनिया को हैरान कर दिया था। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
when alia bhatt disha patani esha gupta broke the internet with their topless pics

-Tags:#nude photoshoot#topless photoshoot#aalia bhatt#esha gupta#pooja bhatt#rekha#madhuri

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo