Breaking News
Top

कृति सेनन का पहला अॉडिशन वीडियो वायरल, की दमदार एक्टिंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 20 2017 2:20PM IST
कृति सेनन का पहला अॉडिशन वीडियो वायरल, की दमदार एक्टिंग

अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उनका फिल्म जगत में कोई भी 'गॉडफादर' नहीं है और उन्होंने कभी भी 'कास्टिंग काउच' का सामना नहीं किया है। 

कृति सेनन ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है अब उनका पहला अॉडिशन वीडियो वायरल हो रहा है।

हाल में कृति ने कहा, "मैं इस पेशे में आने से पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग से एक्टिंग क्षेत्र में आना बहुत बड़ा बदलाव रहा। मुझे लगता था कि यह बहुत बड़ा सपना है।

कास्टिंग काउच की बात से इंकार करते हुए कृति ने कहा, “मुझे लगता है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती, सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि कहीं भी।

सौभाग्य से मैंने कभी इसका सामना नहीं किया। मैं एक एजेंसी से जुड़ी और भगवान की कृपा से मेरे साथ इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ।"

अपने आॉडिशन वीडियो में कृति 22 साल की हैं। बोर्ड हाथ में लिए कृति सवालों के जवाब दे रही हैं। इस वीडियो में कृति काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

कृति को अॉडिशन के लिए किसी बंद जगह फंसकर मदद मांगने की एक्टिंग करके दिखाना था। जिसे उन्होंने बखूबी निभाया और वह 'हीरोपंती' के लिए सलेक्ट हो गईं।

कृति ने अभिनय से लेकर 'बॉडी शेमिंग' तक के बारे में बात करते हुए कहा, "असफलता से मत डरिए। असफलता आपको मजबूत बनाती है। किसी को यह कहने का मौका मत दीजिए कि आप नहीं कर सकते।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
watch kriti sanons first audition video that has gone viral

-Tags:#kriti sanon#kriti sanon first audition video#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo