Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

आरुषि हत्याकांड: फिल्म ‘तलवार' के निर्माताओं के इस बयान से मचा बवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 7:31PM IST
आरुषि हत्याकांड: फिल्म ‘तलवार' के निर्माताओं के इस बयान से मचा बवाल

फिल्म तलवार के फिल्मकारों विशाल भारद्वाज और मेघना गुलजार ने 2008 के आरुषि हत्या मामले में राजेश और नूपुर तलवार को बरी करने के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले का गुरुवार को स्वागत किया।    

    

अदालत ने कहा कि परिस्थितियों और रिकार्ड में दर्ज साक्ष्यों के आधार पर तलवार दंपति को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। इसी के साथ अदालत ने तलवार दंपति को आजीवन कारावास की सजा सुनाने का विशेष अदालत का निर्णय दरकिनार कर दिया।        

भारद्वाज 2015 में आयी फिल्म ‘तलवार' के निर्माता और लेखक थे जबकि मेघना ने फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म में 16 मई 2008 की रात के घटनाक्रम का एक वैकल्पिक कथन पेश किया था। उसी रात आरुषि नोएडा के अपने घर पर मृत मिली थी। तलवार परिवार के घरेलू सहायक हेमराज का शव बाद में मिला था।        

विशाल भारद्वाज ने ट्विटर पर लिखा कि न्याय में देरी का मतलब न्याय से इनकार नहीं है। बरी किए जाने की खबर सुनकर खुश हूं और काफी राहत महसूस कर रहा हूं। मेघना ने फैसले को न्याय की जीत बताया।

        

उन्होंने पीटीआई से कहा कि यह न्याय की जीत है। मैं केवल कल्पना कर सकती हूं कि अभिभावक किस यंत्रणा से गुजरे होंगे। उन्होंने कहा कि मैंने वह फिल्म कहानी का एक विशेष पक्ष बताने के लिए नहीं की थी। हमारा इरादा पूरे समय यह रहा कि मामले के सभी पक्ष सबके सामने आयें।        

भारद्वाज ने एक बयान में कहा कि फिल्म बनाते समय उन्हें कई सवालों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि यद्यपि हमने कहानी पेश करने में कोई पक्ष नहीं लिया और जहां तक संभव हुआ एक निष्पक्ष रुख अपनाया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
vishal bhardwaj and meghna gulzar welcome on aarushi talwar murder case verdict

-Tags:#Aarushi Talwar#Meghna Gulzar#Vishal Bhardwaj
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo