Breaking News
Top

Video: आदित्य नारायण ने अधिकारी को दी धमकी- मुंबई में तेरी चड्ढी उतरवाऊंगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 8:57PM IST
Video: आदित्य नारायण ने अधिकारी को दी धमकी- मुंबई में तेरी चड्ढी उतरवाऊंगा

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे और टीवी एंकर आदित्य नारायण का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य एयरपोर्ट अधिकारी के ऊपर भड़क रहे हैं। एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे इस अधिकारी ने आदित्य से शायद कुछ कह दिया था जिसके कारण आदित्य भड़क गए।

इस वीडियो में आदित्य इंडिगो एयरलाइन के एक अधिकारी के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में आदित्य इस कर्मचारी को धमकी भी देते हुए नजर आ रहे हैं।
 
आदित्य चोपड़ा का यह वीडियो रायपुर एयरपोर्ट की बताई जा रही है।
 
खबरों की मानें तो आदित्य रायपुर में एक कार्यक्रम खत्म करने के बाद वापस जा रहे थे। तभी रायपुर एयरपोर्ट पर आदित्य की इंडिगो एयरलाइंस के एक कर्मचारी के साथ बहस हो गई।
संबंधित चित्र
जिसके बाद आदित्य गुस्से में आग बबूला हो गए। वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि आदित्य एयरलाइंस के कर्मचारी पर जोर-जोर से चिल्लाते हुए दिखा रहे हैं।
 
आदित्य इस वीडियो कर्मचारी को धमकी देते हुए भी नजर आ रहे हैं। बहस के दौरान आदित्य धमकी देते हुए कह रहे हैं कि तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा' इतना ही नहीं आदित्य आगे यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर तेरी चड्डी न उतरवाई तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।

वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि इस बहस के दौरान दूसरे कर्मचारियों ने समझाबुझा कर आदित्य नारायण को शांत कराया।फिर भी वो जाते-जाते धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। खबर के अनुसार इस पूरी बहस के दौरान इंडिगो एयरलाइन अपने स्टैंड पर कायम रहा।
 
इसके अलाव आदित्य नारायण को एयरलाइन अधिकारी से माफी मांगने के बाद ही बोर्डिंग की इजाजत दी गई। बता दें कि आदित्य इनदिनों जी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में होस्ट करते नजर आ रहे हैं। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
video udit narayan son aditya narayan threatens indigo airlines officer

-Tags:#Aditya narayan#udit narayan son#indigo airlines officer at
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo