Breaking News
Top

इस मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 5:03PM IST
इस मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

फिल्मी दुनिया में करियर बनाने का सपना देखने वाली एक्ट्रेस की सुसाइड खबर सामने आई है। बता दें कि कोलकाता की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने अपने कमरे के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा कि मौमिता काम न मिलने से परेशान थी। 

डिप्रेशन के चलते मौमिता ने की आत्महत्या-

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मौमिता इन दिनों काम न होने की वजह से काफी डिप्रेशन में थी। इसी वजह के चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस को मौंके से सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और डेट बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

करीबियों के मुताबिक एक्ट्रेस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशि‍श में जुटी थी,लेकिन कोई काम ना मिल पाने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगी थीं। मौमिता के आत्महत्या कर लेने से उनके घरवाले काफी परेशान है। 

यह भी पढ़ेंः बागी 2 का नया गाना 'ओ साथी' हुआ रिलीज, दिशा पटानी के प्यार में पागल दिखे टाइगर श्रॉफ

घरवालों को ऐसे हुआ अनहोनी का अंदेशा- 

इस एक्ट्रेस की मौत का पता उस समय चला जब एक्ट्रेस ने किसी के भी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। मौमिता के माता-पिता उन्हें संपर्क करने की कोशि‍श कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस की और से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। 

मौमिता से कोई संपर्क ना होने पर एक्ट्रेस के माता-पिता को अनहोनी का शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को देखने को कहा। शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब जब मौमिता के मकान मालिक ने जब एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tv actress moumita saha commited sucide due to mental depression

-Tags:#Moumita Saha Sucide#Moumita Saha#TV Actress Sucide#Kolkata#Entertainment News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo