Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

बिग बॉस सीजन 11 में नहीं होगी ये हॉट टीवी हीरोइन, खबरों को बताया अफवाह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 4:17PM IST
बिग बॉस सीजन 11 में नहीं होगी ये हॉट टीवी हीरोइन, खबरों को बताया अफवाह

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो के आने से पहले ही शो के कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट जारी हुई थी जिसमें टीवी ती हॉट अभिनेत्री निया शर्मा का नाम शामिल है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाया जा रहा था कि निया भी इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। अब निया ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। 
 
निया शर्मा इन रिपोर्ट्स पर खुद सामने आकर कहा है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही। निया का कहना है कि यह सब बस पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है। मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं।
 
 
‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट्स को लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट लीक हुई थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि निया शर्मा इस सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं।
 
निया शर्मा ने एक बयान में कहा है, ”मैं नहीं जानती कि इस तरह की खबरों में मेरा नाम क्यों लिया जा रहा। ये अफवाह है।
 
आपको बता दें छोटे पर्दे पर ‘एक हजारों में मेरी बहना’ सीरियल से मशहूर हुई निया शर्मा जल्द ही रिलीज होने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में अपने एक्शन का धमाल दिखाएंगी। आपको बता दें कि इस शो की शूटिंग स्पेन में हुई है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tv actor nia sharma denies being approached for the bigg boss 11 show

-Tags:#Nia Sharma#Big Boss 11
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo