Breaking News
Top

विदेश में जेल में बंद है इस अभिनेता की पत्नी, नहीं मिल रही जमानत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 3:00PM IST
विदेश में जेल में बंद है इस अभिनेता की पत्नी, नहीं मिल रही जमानत

टीवी अभिनेता अमित टंडन की पत्नी के बारे में चैकाने वाली खबरें हैं। अमित और उनकी पत्‍नी के अलग होने की खबरे आने के बाद अब खबर है कि वह जेल में बंद है।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है। दरअसल खबरें है कि अमित की पत्‍नी दुबई की जेल में बंद है। अमित की वाइफ का नाम डॉक्टर रुबी टंडन है जो एक डर्मटॉलॉजिस्‍ट (त्‍वचा रोग विशेषज्ञ) हैं और उन्‍हें एक मामले में दुबई पुलिस ने पकड़ लिया है रूबी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू: मनोरंजन का पैकेज है अक्षय कुमार की टॉयलेट, जानिए कैसी है फिल्म

'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल दे के देखो' जैसे कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके अमित के हालात इन दिनों सही नहीं है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो रुबी पर सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने का आरोप लगा गया है। खबर है कि रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी। जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है।

अमित टंडन कुछ समय पहले रुबी की मदद के लिए दुबई भी गए थे। दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी और उनकी एक 7 साल की एक बेटी भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर काफी परेशान और निराश हैं। वह चाहते हैं कि उनकी एक्स वाइफ के साथ सब ठीक हो।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tv actor amit tandons wife has been held in remand in a dubai jail

-Tags:#Amit Tandon#Amit Tandons wife#Dr Ruby Tandon
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo