Breaking News
Top

अब आई एक और बोल्ड फिल्म, जूली-2 का टीजर रिलीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 30 2017 10:20AM IST
अब आई एक और बोल्ड फिल्म, जूली-2 का टीजर रिलीज

जरीन खान की अक्सर 2 के बाद अब राई लक्ष्मी की जूली 2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में साउथ फिल्मों की हीरोइन लक्ष्मी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

साल 2004 में ‘जूली’ नाम एक फिल्म आई थी जिसमें नेहा धूपिया ने बोल्डनेस की हदे पार कर दी थीं।

फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज काफी सुर्खियों में रहा था। अब इसका सीक्वल भी आ रहा है।  ‘जूली-2’ नाम की इस फिल्म में नेहा धूपिया की जगह साउथ सनसनी लक्ष्मी अपनी अदाओं का जादू बिखरेंगी। 

‘जूली-2’ के टीजर में लक्ष्मी कई जगहों बस कपड़े उतारती नजर आ रही हैं। वे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात का इशारा मिल जाता है कि फिल्म में भरपूर बोल्डनेस का इस्तेमाल किया गया है।

वैसे भी जूली का पहला पार्ट भी अपनी बोल्डनेस की वजह से ही चर्चाओं में रहा था। ‘जूली-2’ को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय नायर हैं। लक्ष्मी इससे पहले भी बॉलीवुड में नजर आ चुकी हैं लेकिन बस छोटे किरदारों में।

फिल्म थी सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’. उन्होंने चिरंजीवी की खैदी नं.150 में आइटम सॉन्ग भी किया था। वे मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
today julie 2 teaser released

-Tags:#Film Teaser#Julie 2#Rai Laxmi#Neha Dhupia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo