Breaking News
Top

सनी लियोनी ने रक्षाबंधन पर किया ऐसा काम, लोग रह गए हैरान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 3:52PM IST
सनी लियोनी ने रक्षाबंधन पर किया ऐसा काम, लोग रह गए हैरान

बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी रक्षा बंधन का त्योहार मनाया है। सनी ने ये रक्षाबंधन इस अंदाज में मनाया है कि लोग उनके कायल हो जाए।

सनी का दिल बहुत ही बड़ा है कि वह रक्षा बंधन के दिन ये सोचती है कि उन्हें अपनी रक्षा-सुरक्षा करने वाले बॉडीगार्ड को राखी बांधनी चाहिए।  

सनी लियोन काम के सिलसिले में कई दिन से लंदन की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। लेकिन लंदन से वापस आते समय उन्होंने एक ऐसा काम किया कि सब जगह उनकी तारीफ होने लगी। 
 
 
रक्षाबंधन के मौके पर सनी ने फ्लाइट में अपने बॉडी गार्ड युसूफ को राखी बांधकर लोगों को चौंका दिया। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे अगर गौर किया जाए, तो सही मायनों में बॉडी गार्ड ही तो उनकी रक्षा करता है। भीड़ में लोगों के हमलों से बचाता है तो अपने बॉडी गार्ड को राखी बांधना तो बनता है। 
 
सनी से पहले दीपिका पादुकोण भी अपने बॉडी गार्ड को राखी बांध चुकी हैं। पिछले साल दीपिका ने भी अपने बॉडी गार्ड जलाल को राखी बांधी थी। उन्होंने जलाल को राखी बांधते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। इस वीडियो के बाद से दीपिका के बॉडी गार्ड मिनी स्टार बन गए थे। 
 
सनी लियोन ने पिछले महीने ही 21 महीने की एक बच्ची को गोद चर्चा में रहीं। सनी ने बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा। सनी ने जिस लड़की को गोद लिया है, उससे पहले उन्हें 11 कपल्स ने रिजेक्ट कर दिया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny leone tied raakhi to her bodyguard yusuf picture viral

-Tags:#Sunny Leone#Raksha Bandhan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo