Breaking News
Top

सन्नी लियोनी को बच्चा गोद देने के विवाद में आया नया मोड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 27 2017 12:24AM IST
सन्नी लियोनी को बच्चा गोद देने के विवाद में आया नया मोड़

बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोनी द्वारा बच्चा गोद लेने के मामले में उठा विवाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) द्वारा केंद्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण (कारा) को दी गई क्लीन चिट के बाद अब खत्म होता हुआ नजर आ रहा है।

लेकिन इन सबके बीच कारा ने इस मामले के तूल पकड़ने के पीछे महाराष्ट्र के बाल आयोग को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि उन्हें बाल अधिकारों से जुड़े कानूनों की आधी-अधूरी जानकारी होने की वजह से ऐसा हुआ है। कारा ने केवल सन्नी के इस संबंध में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। जो कि कोई अपराध नहीं है।

इसे भी पढ़े:- लिपस्टिक अंडर माय बुरखा'' को अमेरिका में रिलीज की तारीख मिली

यूं उठा विवाद

कुछ समय पहले सन्नी ने कारा के जरिए एक 21 महीने की लड़की को गोद लिया और उसकी तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए खुशी का इजहार किया। इस ट्वीट को कारा ने रीट्वीट कर दिया।

इसके बाद महाराष्ट्र के बाल आयोग द्वारा कारा पर किशोर न्याय (बालकों की देख-रेख और संरक्षण) अधिनियम 2015 की धारा 74 का उल्लंधन करने का आरोप लगाते हुए एनसीपीसीआर को इस बाबत सूचित किया।

कमीशन ने कारा से जबाव तलब किया। इसमें यह पाया कि प्राधिकरण ने किशोर न्याय अधिनियम का उल्लंधन नहीं किया है। इस आधार पर उसे मामले में क्लीन चिट दे दी गई।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny leone seems to have ended the controversy over child adoption

-Tags:#Bollywood#Sunny Leone#Sunny Leone child Adoption

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo