Breaking News
Top

सनी लियोनी के मेनफोर्स कंडोम ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, भड़का हिंदू समुदाय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 12:30PM IST
सनी लियोनी के मेनफोर्स कंडोम ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, भड़का हिंदू समुदाय

पोर्न स्टार से बॉलीवुड की लैला बनकर दर्शकों को दिल जीतने वाली सनी लियोनी के विवाद भी कम नहीं हैं। सनी को देश-दुनिया में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। भारत में भी सनी के फैंस कम नहीं हैं।

इसी तरह सनी की एक सेक्सिस्ट पहचान होने के कारण उन्होंने कंडोम के विज्ञापन किए हैं। सनी मेनफोर्स कंडोम की ब्रांड एबेंसडर हैं। हाल में सनी के कारण एक बार फिर विवाद भड़क गया है।

गुुजरात के सूरत में कई जगहों पर सनी लियोनी के कंडोम ब्रैंड के बिलबोर्ड्स पर बवाल शुरू हो गया है। इस विज्ञापन में मेनफोर्स की तरफ से नवरात्रि की शुभकामनाएं दी गई हैं जो निंदनीय हैं। सनी के इन नवरात्रि कंडोम एड से प्रदेश में हंगामा मच गया है इन विज्ञापनों से हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

सोमवार को शहर के एक ग्रुप ने प्रचार के लिए लगे इन पोस्टर्स का विरोध किया। 

दरअसल, पोस्टर्स को शहर भर में नवरात्रि से पहले लगाया गया है और इन्हें न हटाए जाने पर मामला बढ़ने की धमकी दी गई है। इन पोस्टर्स में सनी लियोनी की बोल्ड तस्वीर लगी है। 

‪‪Sunny Leone‬, ‪Navratri‬, condom ad,

होर्डिंग्स में गुजराती भाषा में एक टैगलाइन लिखी है, 'खेलो मगर प्यार से, इस नवरात्रि'। इस ऐड को देखने के बाद इंटरनेट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

उनका विरोध इस बात को लेकर है कि कॉन्डम को प्रमोट करने के लिए गुजरात में मनाए जाने वाले नवरात्रि जैसे पावन पर्व का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है।

हिंदू युवा वाहिनी ने जताया विरोध

धार्मिक संगठनों का कहना है कि इस ऐडवर्टाइजमेंट ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। 

बिजनेसमैन और हिंदू युवा वाहिनी के प्रेसिडेंट नरेंद्र चौधरी ने कहा, 'कंडोम ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए जिस तरह का मैसेज लिखा है, उसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। 

इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हमारा प्रोटेस्ट आगे और बढ़ेगा अगर इन होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाया नहीं गया।'

पहले भी हो चुका है सनी के कंडोम एड पर विवाद

इससे पहले साल 2015 में भी सनी लियोनी के कॉन्डम के ऐड पर दिल्ली महिला कमीशन की पूर्व चीफ बरखा सिंह ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने सरकार से इस ऐड को टीवी पर एयर होने से पहले वापस लेने की गुहार लगाई थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny leone condom ad says play navratri with love

-Tags:#Gujarati Garba#Gujarat news#Sunny Leone#Play Navratri With Love
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo