Top

सनी देओल ने बयां किया दर्द, श्रीदेवी समेत इन अभिनेत्रियों ने मेरे संग काम करने से किया था इनकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 6 2017 11:25AM IST
सनी देओल ने बयां किया दर्द, श्रीदेवी समेत इन अभिनेत्रियों ने मेरे संग काम करने से किया था इनकार

अपने रियल लाइफ में अपने शांत और शर्मीले स्वभाव के लिए पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के सुपर स्टार सनी देओल सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा रौबीले अंदाज में नजर आए। सनी पाजी को फिल्मों में इश्क फरमाते कम ढ़ाई किलो का हाथ दिखाते हुए ज्यादा देखा गया है।

बॉलीवुड के ये सुपरस्टार जल्द ही अपने नए फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनके छोटे भाई बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े भी पर्दे पर नजर आएंगे। 

सनी पाजी ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन कम ही लोगों यह मालूम होगा कि सनी पा जी आज तक किसी बड़ी हिरोइन के साथ पर्दे पर नहीं दिखे। 

उनके फिल्मी करियर में की गई फिल्मों में किसी बड़ी हिरोइन का नाम शामिल नहीं रहा। सनी पाजी ने खुद कहा कि मैंने अपने करियर में कभी भी किसी बड़ी हिरोइन के साथ काम नहीं किया है।  

उन्होंने कहा कि ‘मैं श्रीदेवी को फिल्म घायल के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने वह फिल्म करने से मना कर दिया था। इसके बाद मैं किसी और फिल्म को लेकर काम कर रहा था इसके लिए मैंने ऐश्वर्या राय को अप्रच किया। उन्होंने भी मेरे साथ काम करने से मना कर दिया। मैंने कई बड़ी एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया है। पर सामने से जवाब ना ही आया है।

गौरतलब है कि सनी पाजी की नई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज से एक सफ्ताह पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny deol says no one big actresses wants to work with me sridevi

-Tags:#Sunny Deol#Refuse to Work for Sridevi#Poster Boys
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo